Connect with us

Tv

केबीसी की शूटिंग से वापसी के बाद डिप्‍टी कलक्‍टर अनुराधा अग्रवाल को मिली खुशखबरी

Published

on

केबीसी की शूटिंग से वापसी के बाद डिप्‍टी कलक्‍टर अनुराधा अग्रवाल को मिली खुशखबरी

रायपुर। कौन बनेगा करोड़पति शो के लिए सलेक्ट होने के बाद उसमें शामिल होकर लौटने के बाद मुंगेली की डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल ने राहत भरी सांस ली है। अब उनकी छुट्टी को लेकर मुश्किलें अब टल गईं है। अनुराधा को अनुमान था कि उन्हें इस शो में हिस्सा लेने में कोई अड़चन नहीं आएगी, लेकिन जब आवेदन के एक महीने बाद उन्हें अनुमति देने से मना कर दिया गया। इस बीच वो शो में शामिल हो चुकीं थीं और उसकी रिकॉर्डिंग भी हो चुकी थी।

जानिए पूरा डिप्‍टी कलेक्‍टर अनुराधा अग्रवाल के साथ क्‍या हुआ पंगा

कौन बनेगा करोड़पति के लिए सलेक्ट हुईं मुंगेली की डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल को अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने के लिए सामान्य प्रशासन विभाग ने अनुमति नहीं दी थी। अनुराधा ने इसके लिए आवेदन दिया था। जीएडी ने बिना कोई आधार बताए आवेदन को अमान्य कर दिया।

ताज्जुब है कि सरकार से अनुमति नहीं मिलने का यह पत्र आवेदन देने के एक महीने बाद अनुराधा को मिला। इस समय तक अनुराधा केबीसी शो में शामिल होकर वापस आ चुकी थीं।

दरअसल, मुंबई जाने के लिये अनुराधा ने मुंगेली कलेक्टर से अनुमति ली। कलेक्टर ने अनुराधा को मुख्यालय छोड़ने की अनुमति तो दे दी, लेकिन केबीसी में भाग लेने की अनुमति संबंधी आवेदन सामान्य प्रशासन विभाग को फारवर्ड कर दिया।

शासन से अनुमति मिलने की उम्मीद में अनुराधा अपनी मां का अंतिम संस्कार के तुरंत बाद मुंबई रवाना हो गईं। मुंबई पहुंचकर बिग बी के साथ केबीसी खेलने का अपना सालों पुराना सपना पूरा कर लिया।

सोशल मीडिया में तीखी प्रतिक्रिया के बाद जागा प्रशासन

आवेदन को अमान्य करने की सूचना सोशल मीडिया में वायरल होने के साथ ही सरकार के इस फैसले की जमकर आलोचना होने लगी।
आम लोगों के साथ ही राजनीतिक दलों के नेता भी इसकी आलोचना में जुट गए। विधायक अमित जोगी ने अपने फेसबुक पेज पर इस फैसले की कड़ी आलोचना की है।
लोगों ने सोशल मीडिया में कमेंट किया कि रायपुर में तीन साल पहले हुए केबीसी शो में कुछ अधिकारी तो कैमरे के सामने नाचते हुए दिखे थे, जिनके खिलाफ सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन जब एक महिला दिव्यांग अधिकारी अपने राज्य का नाम रोशन करने के लिए इस टीवी शो में जाना चाह रही थी तो सरकार उसे हतोत्साहित क्यों करने लगी।
इधर अनुराधा ने कहा कि जब तक अनुमति नहीं मिलती वो केबीसी में जीते 15 लाख का चेक नहीं भुनाएंगी। आखिरकार सामान्य प्रशासन ने सोमवार को उन्हें अनुमति दे दी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tv

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के एक्‍टर अनस राशिद ने कर ली शादी  

Published

on

टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' के एक्‍टर अनस राशिद ने कर ली शादी
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

सीरियल दीया और बाती हम से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर अनस राशिद ने हाल ही में हीना इकबाल के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से शादी कर ली। हीना अनस से उम्र में 14 साल छोटी है। अनस राशिद का अफेयर कभी टीवी एक्ट्रेस रति पांडे से हुआ करता था। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब आखिरकार अनस की जिंदगी में हिना आई हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Continue Reading

Tv

कपिल शर्मा का बड़ा बयान ‘मेरी सक्‍सेस से जलते हैं लोग’

Published

on

कपिल शर्मा का बड़ा बयान ‘मेरी सक्‍सेस से जलते हैं लोग’

हाल ही में ये खबर सामने आई है कि सोनी टीवी ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को ऑफ एयर कर दिया है। जब तक कपिल की तबियत ठीक नहीं हो जाती शो दोबारा शुरू नहीं होगा। लेकिन कुछ लोग शो बंद होने के लिए कपिल को ही जिम्मेदार मान रहे हैं। ऐसे में कपिल ने एक इंटरव्यू में इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि कुछ लोग उनसे जलते हैं।

कपिल ने उन लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है जो उनके खिलाफ रयूमर्स फैला रहे हैं। उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा- “कुछ लोग दूसरों की खुशी नहीं देख सकते। इसलिए उनके खिलाफ अफवाहें फैलाते हैं। उन्हें दूसरों को नीचा दिखाकर अच्छा लगता है। जो लोग कहते हैं कि मैं स्टारडम को हैंडल नहीं कर सकता वो मेरी सक्सेस से जलते हैं।”

खबरें थी कि अजय देवगन के साथ ही फिल्म बादशाहो की टीम उनके शो के सेट से बिना वापस किए लौट गई थी। क्योंकि कपिल ने उन्हें घंटों इंतजार करवाया। इस पर कपिल कहते हैं- ‘मैं उन्हें कैसे इंतजार करवा सकता हूं। ये सारी अफवाहें बेकार हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है। मेरा शो जो भी हैं इन स्टार्स की वजह से ही है। मेरे दिल में इन स्टार्स के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। मैं अपने शो से बड़ा नहीं हूं।’

Continue Reading
Advertisement

Polls

Online Shopping में Best Deal किसका ?

View Results

Loading ... Loading ...

Facebook

Advertisement

Trending