Connect with us

Movie

महेश बाबू के हैप्‍पी बर्थ डे के मौके पर ‘स्‍पाइडर’ का टीजर रिलीज

Published

on

महेश बाबू के हैप्‍पी बर्थ डे के मौके पर ‘स्‍पाइडर’ का टीजर रिलीज

महेश बाबू के हैप्‍पी बर्थ डे पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #HBDMaheshBabu

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू आज अपना 42वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। उनके बर्थडे पर गिफ्ट देने के लिए महेश बाबू की आने वाली फिल्म ‘स्पाइडर‘ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि इसका अंदाजा काफी समय से लगाया जा रहा था लेकिन हाल ही में फिल्म मेकर्स ने इस बात को कंफर्म कर दिया था कि फिल्म का टीजर महेश बाबू के बर्थडे पर ही रिलीज किया जाएगा।

इससे पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है। ए आर मुरुगदस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में महेश के ऑपोजिट रकुल प्रीत सिंह है। रकुल इससे पहले ‘यारियां’ फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

‘स्पाइडर’ एक थ्रिलर फिल्म है जो जासूसी पर आधारित है। इसके पहले लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में साइंस और एक्शन का जबरदस्त तालमेल देखने को मिलेगा। काफी समय से महेश बाबू के फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज की जाने वाली है।

महेष बाबू के जन्मदिन को लेकर सोशल मीडिया ट्विटर पर #HBDMaheshBabu ट्रेंड कर रहा है। उनके फैंस उन्हें इश हैशटैग के साथ विश कर रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement

Movie

भारतीय कानून व्यवस्था खर्चीली, गरीबों की न्याय तक पहुंच नहीं : विधि आयोग

Published

on

Legal system in india,law in india,big lawyers fee,lawyers fee,INDIA NEWS in Hindi, Latest INDIA NEWS Updates

दिन और घंटे के हिसाब से फीस वसूलते हैं बड़े वकील

विधि आयोग के चेयरमैन जस्टिस बीएस चौहान ने कहा है कि भारतीय कानून व्यवस्था इतनी जटिल और खर्चीली है कि गरीब लोगों की न्याय तक पहुंच ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुकदमा लड़ना इतना खर्चीला है कि वह भी अपनी पैरवी केलिए बड़े वकील नहीं कर सकते। जस्टिस चौहान ने कहा है कि बड़े वकील टैक्सी की तरह घंटे और दिन के हिसाब से मुवक्किलों से फीस वसूलते हैं।

गरीब व्‍यक्ति को वकील न मिले तो वब जेल से बाहर ही नहीं आ पायेगा

जस्टिस चौहान ने कहा कि जमानत की शर्तों इतनी जटिल होती है कि गरीब व्यक्ति को वकील न मिले तो वह जेल से बाहर ही नहीं आएगा और उसे पूरी सजा जेल में काटनी पड़ती है। वहीं अमीरों को जमानत एडवांस में मिल जाता है। उन्होंने कहा कि सवाल यह उठता है कि आखिर हमारा लीगल सिस्टम और जमानत की शर्तों में इतनी जटिलता क्यों है। जस्टिस चौहान कैदियों केअधिकारों से संबंधित एक सेमिनार में बोल रहे थे।

जस्टिस चौहान ने अमीर और गरीब लोगों की न्याय तक पहुंच में भेदभाव के लिए बड़े वकीलों को जिम्मेदार बताया। बड़े वकील बड़े से बड़े अपराध में बचाव कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैं सुप्रीम कोर्ट के जज पद से रिटायर हुआ हूं। अगर मुझे मुकदमा लड़ना हो तो मैं पैरवी के लिए बड़े वकीलों की सेवा नहीं ले सकता। बड़े वकील इतने बहुत महंगे हैं। वे टैक्सियों की तरह हर घंटे और हर दिन केहिसाब से चार्ज करते हैं।

जस्टिस चौहान ने इस बात की भी वकालत की कि स्थानीय अदालतों अंग्रेजी की बजाए क्षेत्रीय भाषाओं को बढ़ावा दिया जाना चाहिए, जिससे कि गरीब लोगों अदालती कार्यवाही को समझ सकें। उन्होंने कहा कि अंग्रेजी में बहस करने केपीछे वजह यह भी होती है कि उनके गरीब मुवक्किल अदालती कार्यवाही को न समझ सकें।

 

Continue Reading

Movie

अहाना की बिकनी वाली फोटो के कारण एक बार फिर चर्चा में ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’

Published

on

अहाना की बिकनी वाली फोटो के कारण एक बार फिर चर्चा में 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का'

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह के साथ साथ भी अभिनेत्रियों के दमदार अभिनय से सजी विवादित फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की कहानी चार कामकाजी महिलाओ पर आधारित है। यह फिल्म इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में भी सराही गई। जी हां जनाब बता दे कि, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2017 की शुरुआत अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ से हुई, जिसका उद्देश्य भारतीय सिनेमा की विविधता को दर्शाना है। आईएफएफएम संस्थापक मीतू भौमिक ने शुक्रवार को यहां अपने बयान में कहा, “लिपस्टिक अंडर माई बुर्का के आस्ट्रेलियाई प्रीमियर की मेजबानी करना वास्तव में सुखद रहा।

दर्शक फिल्म को देखकर रोमांचित थे जो भारत में पिछले कुछ सालों में महिला केंद्रित फिल्मों के आकार लेने को दर्शाता है।” अब एक बार फिर से फिल्म की अभिनेत्री अहाना कुमरा सुर्खियों में बन आई है। जी हां आपको बता दे कि, आजकल वैसे भी बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन ट्विटर पर किसी न किसी चीज को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। वहीं सोशल मीडिया में बिकनी को लेकर ज्यादातर हो-हल्ला होता है।

एक्ट्रेसेस को इस दौरान पॉजीटिव कॉमेंट्स के साथ नेगेटिव कॉमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है। इन दिनों ‘लिप्सटिक अंडर माय बुर्का’ की एक्ट्रेस अहाना ऑस्ट्रेलिया में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं।

वहीं उन्होंने बीच में ब्लू कलर की बिकनी पहनी ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दीं। वहीं यह तस्वीरें पोस्ट करते के साथ ही आहना के कॉमेंट बॉक्स पर कॉमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। उनकी इस बिकिनी पर दर्शक उन्हें ट्रोल भी कर रहे है।

Continue Reading

Movie

हनीप्रीत को एक्टिंग, डांस और स्टाइलिंग मैने सिखाई है : राखी सावंत

Published

on

हनीप्रीत को एक्टिंग, डांस और स्टाइलिंग मैने सिखाई है : राखी सावंत

फरार चल रही गुरमीत रामरहीम की कथ‍ित बेटी हनीप्रीत का सुराग पाने के लिए जहां पूरी हरियाणा पुलिस दिन-रात कोशिश कर रही है, वहीं राखी सावंत ने हनीप्रीत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। राखी सावंत ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें हनीप्रीत का फोन आया था। उसने राखी से कहा कि ‘तुम मेरी दोस्त हो, तुमसे यह उम्मीद नहीं थी कि तुम मुझ पर फिल्म बनाओगी।

राखी ने आगे कहा कि हनीप्रीत चार साल से उनकी दोस्ती थी। उन्होंने ही हनी को एक्टिंग, डासिंग और स्टाइलिंग सिखाई है। राखी ने कहा कि उन्होंने हनीप्रीत को पीआर कंपनी भी उपलब्ध कराई थी। बता दें कि राम रहीम के जीवन पर फिल्म बनाई जा रही है। इसमें रजा मुराद को राम रहीम के रोल के लिए चुना गया है जबकि आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर राखी सावंत हनीप्रीत के रोल में होंगी।

माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी राम रहीम के रंगीनियों और आपराधिक कहानियों पर आधारित होगी। राम रहीम के रॉक स्टार बनने से लेकर उसके जेल जाने तक की दिखाई जा सकती है। हनीप्रीत के साथ उसके रिश्तों को भी फिल्म में दिखाए जाने की उम्मीद है।

मंगलवार से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में रहेंगे। दरअसल, जेल जाने के बाद राम रहीम के जीवन से जुड़ी चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। उसके रॉक स्टार बनने से लेकर डेरा के अरबों रुपये के साम्राज्य के पीछे कई आपराधिक मामले जुड़े है। इसमें रेप से हत्या तक के मामले हैं।

Continue Reading
Advertisement

Polls

Online Shopping में Best Deal किसका ?

View Results

Loading ... Loading ...

Facebook

Advertisement

Trending