Connect with us

Viral Hunt

वायरल हो रहा है सलवार सूट पर महिला पहलवान की फाइटिंग वीडियो

Published

on

वायरल हो रहा है सलवार सूट पर महिला पहलवान की फाइटिंग वाला वीडियो

द ग्रेट खली की शिष्या कविता देवी की कुश्ती का वीडियो आजकल वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात यह है कि कविता सलवार -सूट और चुन्नी पहने अपने प्रतिद्वंदी को पटखनी देती नजर आ रही हैं।

ड्रेस कोड की जब बात होती है तो कई लोग लड़कियों को सलवार सूट पहनने की सलाह देते दिख जाते हैं। लेकिन कविता जब सलवार सूट में रिंग पर उतरीं तो लोग देखते रह गए। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने भारतीय पहलवान कविता देवी का वीडियो अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया है। कविता के भारतीय अंदाज में कुश्ती का यह वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इसे 31 अगस्त को अपनी वेबसाइट पर डाला था अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो में कविता देवी न्यूजीलैंड की रैसलर डकोटा काई के साथ रिंग में लड़ती हुई नजर आ रही हैं और वीडियो में आप देख सकते हैं इस लेडी पहलवान की हालत पतली कर दी।

यह वीडियो 14 जुलाई से शुरु हुए ‘मे यंग क्लासिक’ टूर्नामेंट का है जिसे डब्ल्यूडब्ल्यूई अब यूट्यूब पर किया है। इस मैच के पहले ही राउंड में कविता देवी हारकर बाहर हो गई थीं लेकिन वे इस रिंग में उतरने वाली पहली भारतीय महिला जरूर बन गई हैं। उनका मुकाबला 32 विमेन के इस एलिमिनेशन टूर्नामेंट में डकोटा काई के साथ हुआ।

देखें यह जबरदस्त वीडियो-

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Viral Hunt

अमेरिका में हॉलीवुड एक्‍ट्रेस से मिले राहुल गांधी, सोशल मीडिया में आये ऐसे सुझाव

Published

on

अमेरिका में हॉलीवुड एक्‍ट्रेस से मिले राहुल गांधी, सोशल मीडिया में आये ऐसे सुझाव

अमेरीकन विश्वविद्यालय में भाषण देने के साथ-साथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने अमेरिका दौरे के दौरान फिल्म स्टारों से भी मिलने में व्यस्त हैं। इस टूर के दौरान गांधी खानदान के वारिस राहुल से हॉलीवुड अभिनेत्री नथालिया रामोस से मुलाकात की है। हालांकि अभिनेत्री ने छह दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर राहुल गांधी से मुलाकात की तसवीर डाली है, लेकिन वह अब जाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नतालिया ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “पिछली रात वाक्पट्टु और जानकार राहुल गांधी के साथ।” इसके साथ ही नतालिया ने यह भी लिखा, “दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से आए और अच्छी सोच वाले लोगों से मिलकर मुझे बहोत खुशी हुई।” उन्होंने आगे लिखा, “खुले दिमाग और खुले दिल के साथ ही हम इस दुनिया को बेहतर जगह बना सकते हैं। मेरा दिमाग खोलने के लिए शुक्रिया।”

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के लिए आये ऐसे सुझाव

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो गई। हालाँकि ये तस्वीर एक हफ्ते पुरानी है लेकिन फिर भी ये वायरल हो रही है इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। आइए जानते है लोगों ने क्या-क्या कहा- एक यूजर ने कहा- ‘अब आप इंडियन प्राइम मिनिस्टर बनने के सपने देख सकती है।’ वहीं एक ट्विटर यूजर ने कहा कि ‘राहुल गाँधी अब बड़े हो गए है, समय आ गया है कि वो उन जिम्मेदारियों को उठाये जिनसे बचते रहे है।’

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की इस तस्वीर पर लोग तमाम तरह के सुझाव प्रतिक्रियाएं दे रहे है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब राहुल गाँधी भाषण दे रहे थे उस दौरान नतालिया भी वहां मौजूद थी वह राहुल गाँधी को सुनकर अच्छा महसूस कर रही रही थी।

कौन है ये लड़की 

नतालिया स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस हैं और इनका पूरा नाम नतालिया नोरा रामोस कोहेन है। नतालिया का जन्म 1992 में स्पेन के मैड्रिड शहर में हुआ था। उनके पास अब अमेरिका की नागरिकता भी है। उनकी मां ऑस्ट्रेलिया से हैं और पिता स्पेनिश पॉप सिंगर जुआन कालरेस रामोस वकेरो हैं जिन्हें इवान नाम से जाना जाता है।


जाहिर की अपनी खुशी
राहुल गांधी से मिलकर रामोस बहुत खुश हैं। उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ भी की। राहुल गांधी के साथ फोटो में दिखने के बाद से उनकी प्रसिद्ध और भी बढ़ गई है। राहुल गांधी से मिलने के बाद उन्होंने लिखा कि मुझे खुशी है कि दुनिया के अलग-अलग हिस्सों के प्रतिभाशाली विचारकों को सुनने का मौका मिला।
फिल्म से आई थी चर्चा में
स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नतालिया रामोस साल 2007 में फिल्म Bratz से काफी चर्चा में थी। इसके बाद इन्होंने कई फिल्में की है। साल 2013 में आई उनकी ‘द डेनांड’ फिल्म भी हिट रही थी।

Continue Reading

Viral Hunt

खुले में पेशाब करते केंद्रीय मंत्री की तस्‍वीर वायरल

भारत सरकार के कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में राधा मोहन सिंह सुरक्षा गार्डों की मौजूदगी में खुले में ही पेशाब करते नजर आ रहे हैं।

Published

on

खुले में पेशाब करते केंद्रीय मंत्री की तस्‍वीर वायरल

तस्वीर को शेयर कर स्वच्छ भारत मिशन का मजाक उड़ा रहे हैं लोग

भारत सरकार के कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर में राधा मोहन सिंह सुरक्षा गार्डों की मौजूदगी में खुले में ही पेशाब करते नजर आ रहे हैं

हालांकि, तस्वीर कब की है इसको लेकर संशय बना हुआ है, लेकिन मंत्री जी इस तस्वीर में खुले आसमान के नीचे और दीवार की आड़ में बड़े आराम से हल्के होते नजर आ रहे हैं

लोग इस तस्वीर को शेयर कर स्वच्छ भारत मिशन का मजाक उड़ा रहे हैं राधामोहन सिंह के साथ-साथ सरकार को भी नसीहत देते दिख रहे हैं आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने भी ट्विटर पर राधामोहन की इस फोटो का मजाक उड़ाया है

Continue Reading

Viral Hunt

बिना ब्रा पहने ऑफिस गई युवती को नौकरी से निकाल दिया

क्या आप सोच सकते हैं कि बिना ब्रा पहने ऑफिस जाने पर भी किसी को नौकरी से निकाला जा सकता है। ऐसा ही कुछ अजीब मामला ब्रिटेन में सामने आया है।

Published

on

बिना ब्रा पहने ऑफिस गई युवती तो को नौकरी से निकाल दिया

क्या आप सोच सकते हैं कि बिना ब्रा पहने ऑफिस जाने पर भी किसी को नौकरी से निकाला जा सकता है। ऐसा ही कुछ अजीब मामला ब्रिटेन में सामने आया है।
एक बार में काम करने वाली 22 साल की युवती केट हना का दावा है कि उसे ब्रा नहीं पहनने पर काम से निकाल दिया गया। फेसबुक पर केट ने एक पोस्ट में इस पूरे वाकये का जिक्र किया है। केट ने पोस्ट के साथ ग्रे क्रू नेक वाली टीशर्ट की फोटो भी अपलोड की जिस पर उसके बॉस ने आपत्ति जताई थी।
केट ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, यॉर्कशायर के एक पब बर्ड एंड बीयर’ में वह एक टीशर्ट पहन कर गई थी जिस पर उसके बॉस के भाई ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। सोशल मीडिया पर सच्चाई बताने पर उसे कानूनी कार्रवाई की धमकियां भी मिल रही हैं।
फेसबुक पोस्ट में केट ने लिखा, ‘मुझे नौकरी से निकाल दिया गया है क्योंकि मैंने ब्रा पहनने से इनकार कर दिया था। कल मेरी मैनेजर के भाई ने मुझ पर बेहूदी टिप्पणियां की थीं, मुझे बहुत असहज महसूस हो रहा था, मैं सदमे में थी कि मेरे साथ ऐसा हो रहा है। यह सब कुछ जब हो रहा था तो मेरी बॉस वहां मौजूद थी, बदकिस्मती से उन्होंने भी अपने भाई का साथ दिया और मुझसे कहा कि मैं बिना ब्रा पहने हुए काम करने नहीं आ सकती हूं। यह सब कुछ मुझसे तीन स्टाफ मेंबर्स के सामने कहा गया।’
केट ने लिखा, ‘मुझे मेरे शरीर से ही शर्म महसूस होने लगी, मेरे साथ जो छेड़छाड़ हुई उसका भी जिम्मेदार मुझे और मेरे टॉप को बताया गया। उन लोगों ने बिना ब्रा टीशर्ट पहनकर आने पर मुझे मूर्ख कहकर मजाक उड़ाया।’

Continue Reading
Advertisement

Polls

Online Shopping में Best Deal किसका ?

View Results

Loading ... Loading ...

Facebook

Advertisement

Trending